कोरोना की दूसरी लहर ने देशभर में हाहाकार मचा रखा है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई शहरों में पूरी तरह से लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस स्थिति को देखते हुए Poco ने अपने ग्राहकों को थोड़ी राहत देने की कोशिश की है।

कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण पोको अपने फोन पर वारंटी 2 महीने बढ़ा दी है। कंपनी ने फैसला इसलिए लिया है ताकि इस कठिन समय में अपने ग्राहकों की मदद कर सके। इस समय लोगों को घरों से निकलना और सर्विस सेंटर पर जाना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है, ऐसे में वारंटी बढ़ जाने से फायदा यह होगा कि यूजर प्रॉब्लमैटिक Poco डिवाइस की वारंटी का लाभ उस समय उठा सकेंगे, जब बाहर आना-जाना बिल्कुल सुरक्षित हो जाएगा।

कोविड-19 की दूसरी लहर के मद्देनजर, पोको ने अपने फोन पर दो महीने तक वारंटी बढ़ाने की घोषणा की है। यह उन सभी पोको ग्राहकों पर लागू होगी, जिनके फोन की वारंटी मई और जून में समाप्त होने वाली है। यानी अब ग्राहक अगस्त तक वारंटी का लाभ ले सकते हैं। बता दें कि पोको ने मई 2021 के महीने के दौरान कोई भी प्रोडक्ट लॉन्च नहीं किया है।

कंपनी ने इस समय लॉन्च होने वाले सभी प्रोडक्ट को रोक दिया है। पोको को भारत में अपना पहला गेमिंग फोन लॉन्च करने की अफवाह थी, जिसे Poco F3 GT कहा गया। जिसे Redmi K40 गेमिंग संस्करण का रीब्रांडेड वर्जन भी कहा जा रहा है, यह Poco F1 के लिए सही उत्तराधिकारी होने की उम्मीद थी। Poco F3 GT की भारत में Dimensity 1200 5G चिप के साथ डेब्यू करने की उम्मीद है। इस फोन में कुछ संभावित हाइलाइट्स में 120Hz 1080p सैमसंग AMOLED डिस्प्ले, गेमिंग के लिए पॉप-आउट शोल्डर, कैमरा के चारों ओर एलईडी रिंग लाइट्स और 67W फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन शामिल हैं।