बिहार विधानसभा चुनाव और अन्य राज्यों के उपचुनावों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मेहनत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सराहा है। उन्होंने शानदार चुनावी नतीजे को जेपी नड्डा की प्रभावी और कुशल रणनीति का परिणाम बताया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से जेपी नड्डा के समर्थन में नारे भी लगवाकर बड़े संकेत दिए। माना जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर अमित शाह के सफल कार्यकाल के बाद बाद जिन अपेक्षाओं के साथ इस साल जनवरी में जेपी नड्डा को पार्टी की कमान सौंपी गई, उन पर वह पूरी तरह से खरे उतरे। सकी वजह से प्रधानमंत्री मोदी ने जीत का श्रेय देते हुए उनकी जमकर तारीफ की।

भाजपा अध्यक्ष के तौर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रदर्शन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कितना खुश रहे, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से ‘नड्डा जी संघर्ष करो, हम आपके साथ हैं’ के नारे लगवाए। जेपी नड्डा को जीत का श्रेय देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने तालियों से अभिनंदन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, इन चुनाव परिणामों में भाजपा और एनडीए को अपार जनसमर्थन मिला है। ये चुनावी नतीजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की कुशलता और प्रभावी रणनीति का भी परिणाम है। नड्डा जी आगे बढ़ो, हम आपके साथ हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धन्यवाद समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि ये भाजपा ही है जिसके लिए जनता जनार्दन का स्नेह बढ़ता ही जा रहा है। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने पहले से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार में अपनी वापसी की। बिहार में 3 बार सरकार में रहने के बाद भाजपा ही एकमात्र पार्टी है, जिसकी सीटों में बढ़ोतरी हुई। आर्थिक सुधार हो, कृषि सुधार हों या फिर देश की सुरक्षा, शिक्षा की बात हो, नई व्यवस्थाओं की बात हो या फिर किसानों-श्रमिकों का हित, ये भाजपा ही है जिस पर देश आज सबसे ज्यादा भरोसा कर रहा है। धन्यवाद समारोह से पहले गृहमंत्री अमित शाह बिहार विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देने उनके आवास पर पहुंचे थे। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में हम सभी कार्यकर्ता देश के समग्र विकास के लिए समर्पित हैं।