नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में अपनी 3 दिवसीय यूरोप यात्रा पर गए थे। पीएम का यह इस साल का पहला विदेश दौरा था। इसी कड़ी में पीएम मोदी जब बर्लिन पहुंचे तो लोगों ने जोरशोर से उनका स्वागत किया। वहीं, बच्चों में भी उनसे मिलने को लेकर जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। एक बच्ची ने पीएम को अपने हाथों से बनाई तस्वीर दिखाई, जिस पर मोदी ने उस बच्ची की तारीफ की और ऑटोग्राफ दिया। इसी दौरान पीएम मोदी ने एक और बच्चे से भी मुलाकात की। 

यह भी पढ़ें : मिजोरम एमएडीसी चुनावः भाजपा ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

उसने पीएम मोदी को भारत के प्रति प्रेम दिखाते हुए एक राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत कविता सुनाई। पीएम मोदी ने बच्चे का काफी उत्साहवर्धन भी किया। लेकिन अब कविता सुनाने का एक एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। दरअसल, यह वीडियो कॉमेडियन कुणाल कामरा ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बच्चे के गीत को बदल दिया है। इस पर बच्चे के पिता ने कुणाल कामरा को लताड़ लगाते हुए ट्वीट किया है। 

कुणाल कामरा ने बच्चे के साथ पीएम की बातचीत का वीडियो शेयर किया। लेकिन उन्होंने उस गाने को बदल दिया। बच्चे ने गाया था - 'हे जन्मभूमि भारत' जिसको साल 2010 की फिल्म 'पीपली लाइव' से 'महंगाई डायन खाए जात हैं' से बदल दिया।कामरा को "कचरा" कहते हुए, बच्चे के पिता, गणेश पोल ने ट्वीट किया, 'वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था। 

यह भी पढ़ें : पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के बाद थानेदार निलंबित, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी का आश्वासन

हालांकि वह अभी भी बहुत छोटा है, लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश को मिस्टर कामरा या कचरा आप जो भी हैं, से भी ज्यादा प्यार करता है। मेरे बेटे को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें।' हालांकि गणेश पोल के ट्वीट के बाद कुणाल कामरा के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो डिलीट कर दिया गया है।