प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के दौरा पर हैं. इसके तहत पीएम इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, कानपुर (Indian Institute of Technology, Kanpur)  के दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी मौज़ूद हैं.

इसके साथ ही पीएम कानपुर मेट्रो रेल परियोजना (Kanpur Metro Rail Project) के पूर्ण खंड और बीना-पनकी मल्टीप्रोडक्ट पाइपलाइन परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अनुसार, शहरी गतिशीलता में सुधार करना पीएम मोदी के प्रमुख फोकस क्षेत्रों में से एक रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के दौरा पर हैं. इसके तहत पीएम इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, कानपुर के दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौज़ूद हैं.

इसके साथ ही पीएम कानपुर मेट्रो रेल परियोजना के पूर्ण खंड और बीना-पनकी मल्टीप्रोडक्ट पाइपलाइन परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अनुसार, शहरी गतिशीलता में सुधार करना पीएम मोदी के प्रमुख फोकस क्षेत्रों में से एक रहा है.