प्रधानमंत्री मोदी हर सुबह योग करते हैं। यह एक ऐसा नियम है, जिसे वह आमतौर पर रोजाना निभाते हैं। मंगलवार को उन्होंने अपना यह नियम मां के लिए तोड़ दिया। अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर PM मोदी ने इस बात की जानकारी दी। बता दें कि वे दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। वे यहां वाइब्रेंट गुजरात समिट में हिस्सा लेने आए हैं।

उन्होंने लिखा, 'आज मैंने योग नहीं किया और अपनी मां से मिलने गया। सुबह होने से पहले मां के साथ नाश्ता किया। उनके साथ समय गुजारकर बहुत अच्छा महसूस हुआ।'

PM मोदी की मां हीराबेन गांधीनगर में रहती हैं। उनकी उम्र 95 साल है। वह गांधीनगर में अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। इससे पहले भी कुछ मौकों पर मोदी अपनी मां से मिलने जा चुके हैं। 

प्रधानमंत्री बनने के बाद भी वह अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इसके बाद भी कुछ अवसरों पर प्रधानमंत्री अपनी मां से मिलने छोटे भाई के घर गए हैं।

सितंबर में प्रोटोकॉल तोड़कर मां से मिलने पहुंचे थे

मोदी के काफिले में आम तौर पर 20 से ज्यादा कारें रहती हैं, जिनमें सिक्युरिटी, पर्सनल स्टाफ से लेकर एम्बुलेंस तक शामिल हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मोदी इतने बड़े काफिले के बगैर मां से मिलने पहुंचे। वे एक एसयूवी में सवार थे। पूरे रास्ते की नाकेबंदी की गई थी। मोदी की गाड़ी के आगे या पीछे काफिले की कोई कार मौजूद नहीं थी।