कोविड-19 मामलों में बड़े पैमाने पर स्पाइक के बीच, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने इन तीन पूर्वोत्तर राज्यों में महामारी की स्थिति पर त्रिपुरा, मणिपुर और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से बात की है। रिपोर्टों के अनुसार, प्रधान मंत्री मोदी ने इन राज्यों में स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं और टीकाकरण से संबंधित स्थिति का जायजा लिया है।


त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने 60 ऑक्सीजन सांद्रता भेजने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है। बिप्लब कुमार देब ने कहा कि “कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में त्रिपुरा के लोगों की मदद के लिए 60 ऑक्सीजन सांद्रता प्रदान करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी और भारत सरकार का धन्यवाद। मैं सभी से अपील करता हूं कि सामाजिक दूरी बनाए रखें, मास्क पहनें और कोविड से जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करें, साथ ही हम कोविद को हराएंगे ”।

सीएम बिप्लब देब ने कहा कि “माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी और एचएम श्री अमित शाह जी ने मुझे मणिपुर में कोविड -19 स्थिति का आकलन करने और हर आवश्यक सहायता का आश्वासन देने के लिए फोन किया। उनकी चिंता और समर्थन ने हमेशा हमारी आत्मा का उत्थान किया है और हमें विश्वास है कि हम इस लड़ाई को बहुत जल्द जीत सकते हैं ”।