प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमला किया है। पीएम मोदी ने कहा कि वर्ष2021 के बजट में, मेदिनीपुर के लिए बड़े पैमाने पर प्रावधान किया गया है। जिसमें हम मछली पकड़ने के बंदरगाह को आर्थिक हब में बदलने के लिए काम कर रहे हैं। मोदी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “दीदी वोट करने की आपकी ताकत को लूटती रही हैं। दीदी ने आपके अधिकारों को कुचला है ”।


मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा पुलिस और प्रशासन के साथ संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है ”। पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकता है।  तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए।

जनसभा में पीएम मोदी ने विकास की दावे करते हुए कहा कि “सुबर्णरेखा नदी और कंसवती नदी में अवैध खनन के तार कहां से जुड़े हैं ये यहां का बच्चा-बच्चा जानता है। बंगाल में बीजेपी सरकार कानून का राज स्थापित करेगी। देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल में भाइपो विंडो. पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बिना कुछ नहीं हो सकता है।


मोदी ने कहा कि “अरे दीदी, आपको मोदी को क्रेडिट नहीं देना था, तो मत दीजिए. लेकिन, आपने गरीब के पेट पर लात क्यों मारी? आपने रेहड़ी-पटरी वालों के पेट पर लात क्यों मारी?”