झारखंड विधानसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा होने के बाद सोमवार को पहली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड आएंगे। पलामू व गुमला में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित करेंगे। इधर पीएम के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन की तैयारियों के साथ एनएसजी के दल ने सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए साेमवार की सभा को लेकर पूरी तरह तैयार और चौकस है।

पलामू में पीएम की सभा 11 बजकर 20 मिनट पर होगाी। इसके बाद वो गुमला के लिए रवाना होंगे। प्रथम चरण की 13 सीटों पर प्रचार के लिए अब तक भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी झारखंड आ चुके हैं।


इधर, गुमला के पुगू स्थित हवाई अड्डे पर सोमवार को पीएम की होने वाली जनसभा को लेकर प्रशासनिक व पुलिस की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया। जिला प्रशासन के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर इवेंट पूर्व रिहर्सल किया। वहीं, पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों ने पुलिस बलों की तैनाती की रणनीति को अंतिम रूप दिया। कार्यक्रम की पूर्व तैयारी के लिए राज्य मुख्यालय से वरीय पुलिस अधिकारियों की टीम भी कैंप कर रही है। डीसी के नेतृत्व में जिले के सभी पदाधिकारियों को दी गई ड्यूटी का पूर्वाभ्यास कराया गया। साथ ही उन्हें कार्यक्रम समाप्ति के पूर्व तक पूर्णरूप से सजग रहने का निर्देश दिया गया।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360