ज्योतिष के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ग्रह नक्षत्रों के शुभ व प्रबल स्थिति में होने के कारण जातकों को सफलता या धन लाभ की प्राप्ति होती है। ग्रहों के शुभ स्थान पर होने से एवं बुध के सिंह राशि से कन्या में गोचर करने से कुछ राशि वालों को 23 से 29 अगस्त तक के बीच शुभ परिणाम मिलेंगे। आइये जानें इन राशियों के बारे में...
वृष राशि
इस सप्ताह वृष राशि के लिए शुभ समय है। कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा। माता से धन और सहयोग मिल सकता है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। धन का लाभ मिलेगा, नौकरी वालों के लिए स्थान परिवर्तन संभव है। परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं परंतु बातचीत में संतुलित रहने की जरूरत है।

कन्या राशि
नौकरी में अफसरों का, घर में परिवार विशेषकर भाइयों का सहयोग मिलेगा। माता की कृपा रहेगी। घर परिवार में मांगलिक और धार्मिक कार्य होने के योग हैं। कारोबार का विस्तार हो सकता है। लेकिन परिश्रम की अधिकता रहेगी। वाहन सुख और उपहार मिलने के योग हैं। आयत –निर्यात लाभदायक होगा।

तुला राशि
घर परिवार में सुख सुविधा की वृद्धि होगी। धनलाभ का योग है। कार्य क्षेत्र पर अफसरों का सहयोग मिलेगा परंतु परिश्रम अधिक करना होगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है। आत्मविशवस में वृद्धि होगी। माता का सहयोग रहेगा।

मकर राशि
इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। अध्ययन में रूचि बढ़ेगी। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। भाइयों से सहयोग मिलेगा परंतु परिश्रम की अधिकता रहेगी। धार्मिक कार्यों में शामिल होने के अवसर रहेंगे। पारिवारिक और दांपत्य जीवन शुभ लाभ दायक रहेगा।

कुंभ राशि
धन लाभ के योग हैं। परिवार और जीवन साथी का सहयोग रहेगा। पुराने मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। कार्य क्षेत्र में वृद्धि संभव है। किसी से उपहार मिल सकता है। धार्मिक कार्य में शामिल होने के योग हैं।

मीन राशि
मन खुश रहेगा। धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी परंतु खर्च भी बढ़ेंगे। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। परिवार का भी सहयोग रहेगा।