Petrol Diesel को लेकर खुशखबरी है। सरकारी तेल कंपनियों ने आज भी पेट्रोल‌ डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया है। रविवार यानी आज भी पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार पांचवे दिन स्थिर बनी हुई हैं।

IOCL के मुताबिक, रविवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का भाव 101.9 रुपये और डीजल की कीमत 88.92 रुपये प्रति लीटर है। वहीं, बीते मंगलवार को पेट्रोल की कीमतों में राहत देखने को मिली थी। मंगलवार को राजधानी दिल्ली समेत देश के कइ शहरों में ईंधन की कीमतों में 15 पैसे तक की कटौती हुई थी।

देश के कई शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर हो चुकी है। ईंधन की कीमतें स्थिर हैं। राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 101.49 रुपये तो वहीं डीजल 88.92 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। मुंबई में भी पेट्रोल 14 पैसे और डीजल 16 पैसे सस्ता हुआ है। बात करें लखनऊ की तो वहां पर पेट्रोल 98.56 रुपये तो डीजल 89.29 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इन दिनों काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। ईंधन की कीमतें कम-ज्यादा हो रही हैं। देश के कई शहरों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार पहुंच गए हैं और कई शहरों में तो डीजल भी 100 रुपये से ज्यादा में बिक रहा है।