पेट्रोल-डीजल को लेकर खुशखबरी है कि आज ही गाड़ी की टंकी फुल करवा लें। जी हां, इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल के दाम में सप्ताह के अंत में नरमी का रूख है। इधर डोमेस्टिक मार्केट में पेट्रोल-डीजल के दाम में आज भी शांति रही। सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के दाम में 2 दिन की तेजी के बाद आज लगातार तीसरे दिन कोई बदलाव नहीं किया। हालांकि इस 2 दिन में मुंबई में पेट्रोल के दाम 91 रुपये प्रति लीटर पार हो गए। इन 2 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल-डीजल के दाम 50 पैसे महंगे हो गए हैं। 6 और 7 जनवरी को पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए थे। 6 दिसंबर से पहले तक पेट्रोल डीजल के दाम लगातार 48 दिनों तक स्थिर रहे थे।

दिल्ली में आज 17 जनवरी को पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं। पेट्रोल कल के भाव 84.70 रुपये प्रति लीटर और डीजल कल के भाव 74.88 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से आज बिक रहा है।

मुंबई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी नहीं हुई। पेट्रोल के दाम 91.32 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 81.60 रुपये प्रति लीटर हैं।  

कोलकाता में भी आज पेट्रोल-डीजल के दाम में वृद्धि नहीं हुई है। पेट्रोल के भाव 86.15 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 78.47 रुपये प्रति लीटर हैं।

चेन्नई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा नहीं हुआ है। पेट्रोल के दाम 87.40 रुपये प्रति लीटर और डीजल 80.19 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।   

इसी तरह बेंगलुरु में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी नहीं हुई है। पेट्रोल के दाम 87.56 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 79.40 रुपये प्रति लीटर हैं।