सेपोन। सेपोन तीनआली के पास बना परिवहन निगम बस स्टैंड से आज दो नई बस सेवा का शुभारंभ किया गया। मालूम हो कि यह बस स्टैंड तथा कार्यालय को बने  हुए दो साल हो गए है, इसका उदूधाटन भी किया गया, पर परिवहन विभाग ने यहा से कोई बस को नहीं चलाया और न ही कोई सरकारी बस ही यंहा रुकती थी। 

इस संबंध में कई बार समाचार छपने के बाद आज जनता का सपना पूरा हुआ है । समाचार के अनुसार आज मोरान के विधायक चक्रधर गोगोई की अगुवाई में परिवहन निगम की दो बस सेवाए आरंभ की गई ।

इस मौके पर तिनसुकिया बस डिवीज़न के अधीक्षक मित्रदेव  चांगकाकोती, डिब्रूगढ स्टेशन के अधीक्षक जयंत बोरा, डिब्रूगढ इंटरनल  आडिटर  बिमान हजारिका, मोरान स्टेशन के अधीक्षक प्रियम गोस्वामी आदि मौजूद थे । 

एक एसी बस सुबह 6.30 बजे सेपोन से तिनसुकिया हो कर सदिया तक जाएगी। सदिया तक का भाड़ा 220 रुपया है। दूसरी बस

 सेपोन से सुबह 7.30 बजे डिमौ, डीखारी होते हुए बरफूकन सड़क से डिब्रूगढ मेडिकल तक जाएगी। यदि पैसेंजरों की संख्या  बढ़ी  तो और बस चलाई जाएगी।

सरकारी निगम की बसों  का ठहराव की व्यवस्था भी की गई। उल्लेखनीय है कि विधायक चक्रधर गोगोई ने अपनी विधायक पुल से बस स्टैंड में एक शौचालय एक पेशाबघर शीघ्र बनाने की बात कही है । सभी लोगों ने विधायक सहित संबंधित विभाग के अधिकारियों की प्रशंसा की।