छत्तीसगढ़ के सुकमा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान राजकुमार यादव के घर पर  शोक जताने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है। अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्त, पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय, पूर्व विधायक आनंदसेन यादव समेत सैकड़ों की संख्या लोग पहुंच रहे हैं।  

शाम तक शहीद राजकुमार यादव के पार्थिव शरीर की अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है। सुकमा हमले में शहीद जवान के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल शहीद जवान की मां को बेटे की शहादत के बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। शहीद जवान की मां कैंसर रोग से पीड़ित हैं।

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान को और तेज करने का संकल्प दोहराते हुए आज कहा कि इस जंग में हमारी जीत तय है। शाह ने वाम उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र की स्थिति पर आज यहां एक लगभग दो घंटे की लम्बी उच्च स्तरीय बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई को और तेज किया जायेंगा। 

उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नही जायेंगी और इस लड़ाई को निर्णायक मोड़ पर पहुंचाया जायेंगा। शाह ने कहा कि बीजापुर जैसी कायरतापूर्ण घटना से लड़ाई नही रूकेंगी बल्कि और दृढ़ता से आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय एवं राज्य के सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ इस इलाके में जोरदार अभियान चलाया है और केन्द्र एवं राज्य सरकार ने तमाम विकास कार्य इस इलाके में किए हैं जिससे नक्सलियों ने बौखलाहट में इस तरह की कायरतापूर्ण कार्रवाई की है।