17 नंबर को बोकाजान विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक डॉ. नुमल मोमिन के कोष से कई सड़कों के  पक्कीकरण व नवीनीकरण करने के उद्देश्य से कई जगहों पर नींव रखी गयी। 

उनमें से अभी तक किसी भी सड़क नवीनीकरण अथवा पक्कीकरण का कार्य संपन्न नहीं हो सका है. जिसके कारण क्षेत्र के लोगों में भरी गुस्सा देखने को मिल रहा है लोग इसके विरोध में सड़कों पर उत्तर आये हैं और आंदोलन कर रहे हैं।  

आंदोलनकारियों का कहना है कि चुनाव के समय डॉ. मोमिन भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाला देकर लोगो को अच्छे दिन के सपने तो दिखाए थे लेकिन लोगो के लिए न तो अच्छे दिन आये और न ही मोमिन ने कोई भी अच्छी सौगात इलाके के लोगो को दी. यहां तक कि भ्रष्टाचार दूर होने के बाजय और बढ़ गया है. 

आंदोलनकारी नेताओं ने कथित आरोप लगाया कि शिलान्यास किये गए सभी सड़कों के निर्माण कार्य के पुर होने में जो विलम्ब हुआ है इसकी जड़ भी भ्रष्टाचार है. उन्होंने खा कि हाल ही में भाजपा ओबीसी मोर्चा की कार्यकारिणी समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा था कि भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव पूर्व किये गए सभी वादों को पूरा किया जायेगा। 

इन वादों को पूरा करने की प्रक्रिया में दूर दूर तक कोई भ्रष्टाचार नहीं होगा लेकिन बोकजान के विधायक नुमाल मोमिन के वादों को पूरा करने की प्रक्रिया अधर में लटक गयी है और कथित रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त है. आदोलनकारियों ने नुमल मोमिन गो बैक एवं भाजपा गो बैक के नारे भी कलगाये ।