महाराष्ट्र में सरकार बनाने में असफल रही भाजपा अब अन्य राज्यों में एक्शन में आ चुकी है। इसी के तहत अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने राज्य की पुलिस को तगड़ी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस का काम राज्य में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही गौरव बनाए रखना है। साथ ही पुलिस विभाग को भ्रष्टाचार से दूर रहने में ही सबकी भलाई है।

Pema Khandu ने यह बात पासीघाट में 5वीं इंडिया रिजर्व बटालियन के हेडक्वार्टर के उद्घाटन के मौके पर कही है। उन्होंने कहा कि सभी लोग बुरे नहीं होते लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं और उनकी पहचान करने की जरूरत है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने IRBn के जवानों को भी अपनी बटालियन गौरवता को बनाए रखने के लिए कहा है।

पेमा खांडू ने पुलिस विभाग को अरूणाचल में IRBn battalion का यह कैंपस बनाने के लिए भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पुलिस विभाग को प्रदेश के सभी जिलो में हमेशा प्राथमिकता के साथ रखते हुए उन्हें सबसे अच्छी आधारभूत और अन्य तरह की सुविधा मुहैया कराती रहेगी। इसके अलावा उन्होंने पुलिसवालों को अनसीन हीरो भी कहा जो कि विभाग के लिए शानदार काम कर रहे हैं।

अपने इस कार्यक्रम के दौरान खांडू ने 5th IRBn battalion के जवानों के साथ एक बड़े डिनर में भी भाग लिया।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360