पेटीएम से अब आप और ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं। दरअसल पेटीएम ने Paytm Money शुरूआत की है, जिसके जरिए आप म्यूचुअल फंड की खरीद-बिक्री कर मुनाफा कमा सकते हैं।पेटीएम ने पेटीएम मनी के जरिए अपने ग्राहकों को ज्यादा मुनाफा कमाने का मौका दे रहा है। आप इस सर्विस के जरिए अपने स्मार्टफोन से म्यूचुअल फंड की खरीद और बिक्री कर सकेंगे। हालांकि इसके लिए आपको सबसे पहले अपना केवाईसी करवाना होगा। 

आपको Paytm Money प्लेस्टोर और आईओएस के ऐप स्टोर से 4 दिसंबर 2018 से डाउनलोड कर सकते हैं। शुरुआत में इसका एक्सेस सिर्फ 2500 लोगों को मिलेगा, जिसे बाद में बढ़ाकर 10000 कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि इसके लिए 8,50,000 लोग लॉन्च होने से पहले रजिस्टर करा चुके है। यूजर्स को अपना केवाईसी करवाना होगा। उनके बाद उनके फोन नंबर और ईमेल आईडी पर उन्हे सारे अपटेड दिए जाएंगे

आपको बता दें कि पेटीएम मनी ने इसके लिए 25 AMCs के साथ साझेदारी की है ताकि म्चुअल फंड की डायरेक्ट स्कीम मिल सकें। इसमें मॉर्निंगस्टार, क्रिसिल और वैल्यू रिसर्च जैसे टॉप के रेटिंग सर्विस से साझेदारी की है। आप पेटीएम मनी से लार्ज कैप, स्मॉल कैप, मिड कैप, बैलेंस्ड, टैक्स सेविंग, डेब्ट, लिक्विड फंड जैसे तरह-तरह के फंड खरीद और बेच सकेंगे। गौरतलब है कि पेटीएम मनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड का चौथा कंज्यूमर ब्रांड ।