दो लोगों ने चलती फ्लाइट का दरवाजा खोलकर सबकी सांसे रोक दी। हालांकि बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। यह चौंकाने वाली घटना अमेरिका की है। डेल्टा एयरलाइंस के प्रवक्ता के मुताबिक विमान जब उड़ान भरने के लिए रनवे की ओर बढ़ रहा था, उसी दौरान इमरजेंसी गेट खोलकर, स्लाइडर एक्टिवेट कर दो लोग बाहर निकल गए।

न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में यह घटना हुई। इस घटना को अंजाम देने वाले 31 साल के एन्टोनियो मर्डोक और 23 साल की ब्रिअना ग्रेसो के साथ एक कुत्ता भी फ्लाइट से बाहर आ गया। पुलिस ने दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये दोनों ही यात्री फ्लोरिडा के रहने वाले हैं। अचानक इमरजेंसी गेट खोलकर बाहर निकलने से पहले यात्रियों ने कई बार प्लेन में सीट्स की अदला-बदली भी की थी। एन्टोनियो मर्डोक ने दावा किया था कि वह पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर का सामना कर रहा है।

हालांकि घटना के बाद सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतार दिया गया और उन्हें दूसरी फ्लाइट से भेजा गया। पुलिस ने इमरजेंसी गेट खोलने वाले एन्टोनियो मर्डोक पर आपराधिक गतिविधि और खतरा पैदा करने के आरोप लगाए हैं। जबकि महिला यात्री पर अनधिकार प्रवेश के आरोप लगाए गए हैं। दोनों को बाद में पुलिस ने छोड़ दिया, लेकिन उन पर अब मुकदमा चलेगा।