परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म 'साइना' को लेकर बहुत ही सुर्खियों बटोर रही हैं। साल 2021 में वह कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। हाल ही में तो परिणीति अपने फोटोशूट को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। परिणीति के इस फोटोशूट की तस्वीरों को लेकर लोग जो कमेंट कर रहे हैं वो  बहुत ही हास्यस्पद है।  वैसे तो जानकारी के लिए बता दें कि फोटोशूट में परिणीति चोपड़ा न्यूड दिखाई दे रही हैं।


परिणीति की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई कब से मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। परिणीति की बोल्डनेस वैसे तो बहुत से लोगों को पसंद आती है लेकिन इस तस्वीरों के देखने के बाद से बोल्डनेस बहुत ही हदें पार लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं है। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में सनी लियोनी, कृति सेनन से कियारा आडवाणी तक कई एक्ट्रेसेस ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। अब परिणीति चोपड़ा भी इसी लिस्ट में आ गई है।

डब्बू रत्नानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति चोपड़ा के लुक की फोटो फैंस के लिए शेयर की है और कैप्शन में लिखा कि 'एक स्टार के लिए आपका वैगन अड़चन' । परिणीति न्यूड नजर आ रही हैं और वह एक रेड़ी में लेटी हुई हैं। परिणीति के ये लुक देखकर लोगों कमेंट किया कि ''गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल '' । एक अन्य ने लिखा- ''ये तो कचरा है, इसको जल्दी फेंको बाहर ''।