दरंज जिले के दलगांव सियालमारी शिक्षा खंड के फकीरपाड़ा प्राथमिक विद्यालय में अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने बच्चों के साथ मारपीट के आरोप में विद्यालय संचालन समिति के अध्यक्ष सुकुर अली को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद मामला ठंडा पड़ गया।

एक अभिभावन ने बताया कि बच्चों की शिकायत थी कि संचालन समिति के अध्यक्ष ने उनके साथ बुरी तरीके से मारपीट की थी। इस पिटाई से उनके हाथों और पीठ पर निशान भी पड़ गए थे। इससे आक्रोशित अभिभावक स्कूल पहुंचने लगे और यहां उन्होंने हंगामा करना शुरु कर दिया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले संचालन समिति के अध्यक्ष सुकुर अली को हिरासत में ले लिया। वहीं घायल बच्चों को सरकारी चिकित्सा केंद्र भेजा गया।

वहीं आम्सू सहित विभिन्न दल संगठनों के कार्यकर्ताओं न कहा कि संचालन समिति का कार्य विद्यालय का विकास देखना और भोजन की व्यवस्था करना है। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि प्रधानाध्यापक अब्दुल सबर गुलाम मुस्तका के सामने पूरी घटना हुई, लेकिन वे मूक दर्शक बने रहे। उन्होंने प्रधानाध्यापक को भी आरोपी बनाकर कठोर सजा देने की मांग की है।