जम्मू के रनबीर सिंह पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) (BSF) के जवानों ने घुसपैठ की एक और कोशिश को विफल कर दिया और सुरक्षा बलों ने भारतीय सीमा (India Border) में प्रवेश करने की कोशिश करते समय एक पाकिस्तानी महिला (Pakistani Women) को मार गिराया। बीएसएफ ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

बीएसएफ ने बताया कि सीमा पर चौकसी कर रहे अर्धसैनिक बल के जवानों (paramilitary force) के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद महिला घुसपैठिए (female intruder) ने सीमा की बाड़ को पार करने का प्रयास किया। जिस पर सेना के जवानों को मजबूरी में गोलियां चलानी पड़ी। बीएसएफ (BSF) के प्रवक्ता ने बताया कि जवानों ने रविवार की रात आरएस पुरा में संदिग्ध गतिविधियां देखी और कई बार सीमा पार नहीं करने की चेतावनी दी। इसके बावजूद घुसपैठिया महिला आक्रामक तरीके से सीमा की ओर दौड़ कर आ रही थी। 

बीएसएफ (BSF) प्रवक्ता ने कहा कि रविवार रात जवानों ने आरएस पुरा इलाके में एक संदिग्ध गतिविधि देखी और घुसपैठिए को कई बार सीमा पार न करने की चेतावनी दी। घुसपैठिया महिला हालांकि सीमा पर लगी कटीले तार को पार पर भारतीय सीमा को ओर भाग रही थी। उन्होंने कहा, बीएसएफ के सतर्क जवानों ने गोलिया चलाईं और घुसपैठ की कोशिश करने वाली महिला को बाड़ के पास मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश को विफल कर दिया।