पाकिस्तान में हिंदुओं और उनके मंदिरों पर हमले रूकने का नाम नहीं ले रहे। इमरान खान के तमाम दावों के बावजूद कट्टरपंथी हिंदू मंदिरों को निशाना बना रहे हैं। अब सिंध प्रांत के थार पार्कर ज‍िले के खत्री मोहल्ले में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने हिंगलाज माता मंदिर (Hinglaj Mata Mandir) में तोड़फोड़ की है। हमलावरों ने मंदिर में रखी मूर्तियों सहित कई सारे समान को बर्बाद कर दिया है। आपको बता दें कि पाकिस्‍तान में पिछले 22 महीने में हिंदू मंदिरों पर हुआ यह 11वां बड़ा हमला है।

हिंगलाज माता मंदिर पर हुए इस हमले के बाद पाकिस्‍तान हिंदू मंदिर प्रबंधन के अध्‍यक्ष कृशेन शर्मा ने बताया किया इस्‍लामिक कट्टरपंथी पाकिस्‍तान के सुप्रीम कोर्ट और पाकिस्‍तान की सरकार तक से नहीं डर रहे। इस बीच हिंदुओं ने मंदिर पर हमले के विरोध में मोर्चा निकालते हुए दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

आपको बता दें कि साल 2021 में दिसंबर में पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कराची शहर में एक हिंदू मंदिर में कट्टरपंथियों ने हमला करके दुर्गा की मूर्ति तोड़ दी थी। कट्टरपंथियों ने ही कराची के नरियान पूरा हिंदू मंदिर पर भी हमला कर उसें तहस-नहस कर दिया था।