भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, इसी बीच इंटरनेट पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस मौके पर पाकिस्तानी रबाब कलाकार सियाल खान ने भारत को खास शुभकामनाएं भेजीं। कुछ शांत पहाड़ों और हरियाली की बैकग्राउंड के साथ सियाल खान ने अपने रबाब पर भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन बजाया। वीडियो को शेयर करते हुए सियाल खान ने अपने ट्विटर के कैप्शन में लिखा, 'सीमा पार मेरे दर्शकों के लिए यह एक उपहार है।' सियाल खान की शानदार धुन को सुनने के बाद दोनों देशों के लोगों ने खूब सराहना की। एक भारतीय यूजर ने तो यह भी कहा कि 'जन-गण-मन' की धुन सुनाकर सियाल ने दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः सरकारी कॉलेजों में सभी छात्राओं को मुफ्त शिक्षा प्रदान करेगी इस राज्य की सरकार

जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि सियाल ऊंचे पहाड़ों की वादियों में बैठे हुए हैं और हाथ में रबाब लिया हुआ है। कुल एक मिनट 22 सेकेंड के वीडियो में सियाल ने अपने रबाब पर राष्ट्रगान 'जन-गण-मन' बजाया। राष्ट्रगान की धुन इतनी अच्छी थी कि लोगों ने तारीफ के पुल बांध दिए। इस वीडियो पर 6 लाख 46 हजार से ज्यादा व्यूज हैं और करीब 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने चलाया वृक्षारोपण अभियान चलाया

इससे पहले, सियाल खान ने एक 'फना' गीत की शानदार प्रस्तुति दी थी। प्रतिभाशाली कलाकार ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्हें बहुचर्चित गीत 'पसूरी' बजाते हुए देखा जा सकता है। कोक स्टूडियो पाकिस्तान के मेगा-हिट गीत ने अपने आकर्षक संगीत से सभी का मनोरंजन किया है, और यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। 'पसूरी' और 'मेरे हाथ में' के अलावा सियाल ने प्रतिष्ठित गीत 'गुलाबी आंखें' में भी हाथ आजमाया।