पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि वह अपनी पत्नी बुशरा की बीबी के बिना जीवित नहीं रह सकते। उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत बुद्धिमान हैं। बुशरा बीबी, इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं। इमरान ने प्रधानमंत्री पद संभालने से 6 महीने पहले उनसे शादी की थी। 

जियो न्यूज के मुताबिक, खान ने जर्मन पत्रिका डेर स्पीगेल से बात करते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, मैं उनके साथ सभी कुछ साझा करता हूं। चाहे मैं सरकार में समस्याओं का सामना कर रहा होऊं या जटिल परिस्थितियों से निपट रहा होऊं। केवल एक मूर्ख व्यक्ति ही अपनी पत्नी के साथ सब कुछ साझा नहीं करता है। प्रधानमंत्री ने अपनी पत्नी को अपनी ‘सोलमेट’ बताते हुए कहा, ‘‘मैं उनके बिना जीवित नहीं रह सकता।’’ खान अक्सर अपनी पत्नी की बुद्धिमत्ता की प्रशंसा करते रहते हैं। पीटीआई सरकार के पहले 100 दिन पूरे होने पर उन्होंने ‘‘ऐसे कठिन जीवन’’ को संभाल पाने के लिए अपनी पत्नी को श्रेय दिया था।

इससे पहले इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की महिला सांसद उज्मा कारदार का एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो गया था। इसमें दावा किया जा रहा है कि उज्मा ने अपने किसी पत्रकार मित्र के साथ बातचीत में इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी और पाकिस्तानी सेना पर जमकर आरोप लगाया। जिसने इस बातचीत को रेकॉर्ड किया उसे बाद में वायरल कर दिया।  उज्मा ने इसमें कहा कि पाकिस्तान को पीएम इमरान की पत्नी बुशरा बीबी चला रही हैं और वे अपनी पत्नी से बिना पूछे कोई काम नहीं कर सकते। बुशरा बीबी इमरान खान का चेहरा पढ़ लेती हैं। बुशरा जिन्नों से बात करने वाली महिला हैं और उनको पता चल जाता है कि इमरान का आज का दिन कैसा बीता। उज्मा इस बातचीत के दौरान कहती सुनाई दे रही हैं कि इमरान को बुशरा ही चला रही हैं।