पाकिस्तान में एक मॉडल की खुद के ही घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। मॉडल की लाश उन्हीं के घर में मिली है। 29 साल की मॉडल नायब नदीम की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस मामले को गंभिरता से लेते हुए जांच कर रही है। लाहौर के डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नैयर निसार ने बताया कि मॉडल की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।



मॉडल नायब के भाई मुहम्मद अली ने बताया कि नौ जुलाई को आधी रात के करीब वह बहन के घर गए थे। वहां उन्होंने देखा कि नायब जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं। उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे। अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी। उन्होंने आशंका जताई कि हत्यारा बाथरूम के रास्ते से घर के अंदर आया होगा।


पुलिस ने बताया कि अली अक्सर बहन का हालचाल जानने उसके घर जाया करते थे नायब की शादी नहीं हुई थी और वो घर में अकेले रहती थीं। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मई में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की लाहौर में हत्या कर दी गई थी। इससे पहले 2016 में पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी थी। हत्या उनके भाई ने की व उसे उम्रकैद की सजा हुई है।