पाकिस्तान की एक लड़की को गेमिंग ऐप लूडो खेलते समय UP के एक लड़के से प्यार हो गया। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि लड़की सरहदों की बंदिशे तोड़ते हुए पाकिस्तान से भारत आ पहुंची। लड़के ने भी हिम्मत दिखाते हुए लड़की को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया। दोनों ने शादी कर ली और बेंगलुरु में साथ रहने लगे, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। पुलिस ने लड़की को फर्जी तौर पर भारत में घुसने और फर्जी दस्तावेज बनाकर यहां रहने के लिए गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के साथ-साथ फर्जीवाड़े में उसका साथ देने वाले लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः भारत में शुरू हुई अमे​जन की धांसू सर्विस, अब हवाई जहाज पहुंचाएगा सामान, जानिए कहां और कैसे

पुलिस के मुताबिक 26 साल का मुलायम सिंह यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह बेंगलुरु की एक निजी कंपनी एचएसआर लेआउट में सुरक्षा कर्मी के तौर पर नौकरी करता है। मुलायम अपना काफी समय गेमिंग ऐप लूडो खेलने में व्यतीत करता था। इस गेम के जरिए ही उसका संपर्क पाकिस्तान के हैदराबाद में रहने वाली 19 साल की लड़की इकरा जीवानी से हुआ। दोनों में प्यार हो गया और उन्होंने आपस में शादी करने की योजना बनाई।

ये भी पढ़ेंः भारत की सुरक्षा को लेकर बड़ा खुलासा! पाकिस्तान नहीं बल्कि ये 2 देश हैं सबसे बड़ा खतरा

मुलायम के कहने पर 19 साल की पाकिस्तानी लड़की सितंबर 2022 में नेपाल के काठमांडू से होते हुए भारत में दाखिल हो गई। लड़की और मुलायम दोनों ही बेंगलुरु के बेलंदूर पुलिस स्टेशन की सीमा क्षेत्र में एक लेबर क्वार्टर में रहने लगे। हालांकि, उनका यह राज ज्यादा दिनों तक दुनिया से छिपा नहीं रह सका। पुलिस को इसकी जानकारी मिली और एक्शन लेते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लड़की को विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय के सुपुर्द कर दिया है। वहीं लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने फर्जी तरीके से दस्तावेज बनवाने और फर्जी तरीके से शहर में रहने का केस दर्ज किया है।