पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) (PSL) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) का प्रतिनिधित्व कर रहे पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना (Corona) की चपेट में आ चुके हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने पीसीबी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद वे अपनी टीम से जुड़ेंगे।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)  क्वेटा ग्लैडिटर्स के शुरुआती मैचों मेंं भाग नहीं लेंगे। हालांकि लाहौर लेग के खिलाफ होने वाले मैच में उनके टीम से जुडऩे के संभावनाएं हैं। अफरीदी ने व्यक्तिगत और स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण पीएसएल सीजन सात (psl season seven) के बायो-सिक्योर बबल को छोड़ दिया है। मंगलवार की रात अभ्यास सत्र के दौरान पीठ में दर्द महसूस होने के बाद बुधवार सुबह वह मेडिकल चेकअप के लिए गए लेकिन रात को लौट आए।

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि वे बॉयो बबल से बाहर आ गया हैं और आवश्यक तीन दिवसीय क्वारंटीन अवधि को पूरा करेंगे, जिसके बाद वह क्वेटा टीम में शामिल होंगे। ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी प्रबंधन से व्यक्तिगत और स्वास्थ्य मुद्दों के कारण बायो-बबल से उन्हें माफ करने के लिए कहा था। सूत्रों ने बताया कि अफरीदी ने प्रबंधन को बताया है कि वह पीठ दर्द से पीडि़त हैं और उनकी पत्नी के एक रिश्तेदार का निधन हो गया है। कराची के नेशनल स्टेडियम (National Stadium of Karachi) में शुक्रवार से शुरू होने वाला इस साल का पीएसएल अफरीदी का आखिरी टूर्नामेंट होगा।