ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है, जहां मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया। इस मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए पाकिस्तान के एक क्रिकेटर की बीच मैदान पर पैंट फट गई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही सनसनी मच गई और लोग जमकर अपने रिएक्शंस देने लगे।

यह भी पढ़ें : धांसू बाइक चलाते हैं अरूणाचल प्रदेश के CM Pema Khandu, देखें तस्वीरें

देखें वीडियो: 

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 123वें ओवर की है। इस ओवर को नौमान अली डाल रहे थे। नौमान के इस ओवर की 5वीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने रिवर्स स्वीप खेला। गेंद प्वाइंट की ओर गई, जिसे सब्स्टीट्यूट फील्डर शान मसूद ने रोकने की कोशिश की। शान मसूद गेंद को रोकने के प्रयास में बाउंड्री पर रखे बैनर से रगड़ते हुए बाहर चले गए। जब वह खड़े हुए तो देखा कि बाईं ओर उनकी पैंट फट गई थी। इसके बाद एक यूजर्स ने लिखा कि शुक्र है नीचे कुछ पहना है।

यह भी पढ़ें : रूस में भारत की धाक जमाकर अरुणाचल लौटे जुबिलेंट वुशु खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इमाम उल हक (157) और अजहर अली (185) की शानदार पारियों के दम पर अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने भी जोरदार जबरदस्त किया है। मेहमान कंगारू टीम ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 449 रन बना लिए हैं। मैच के चौथे दिन ये हास्यास्पद वाकया देखने को मिला, जब लाइव मैच में सरेआम पाकिस्तान के खिलाड़ी शान मसूद की पैंट फट गई। वो तो शुक्र था कि शान मसूद ने नीचे कुछ पहना था और उनकी इज्जत बाल-बाल बच गई। सोशल मीडिया पर फैंस शान मसूद के जमकर मजे ले रहे हैं।