पाकिस्तानियों के एकबार फिर अचानक से होश उड़ गए। लेकिन इस घटना का कारण कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी और वर्तमान पत्नी बुशरा बीबी हैं। जादू-टोने और धार्मिक कर्मकांड को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं इमरान की पत्नी बुशरा बीबी अचानक पाकिस्तान के एक पागलखाने पहुंच गईं। इतना ही नहीं बल्कि इस घटना को वहां के सरकारी टीवी चैनल पीटीवी ने भी दिखया है।

खबर है कि कल यानि बुधवार को बुशरा बीबी लाहौर के इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ पहुंचीं थीं जिसको स्थानीय भाषा में पागलखाना कहते हैं। बुशरा यहां तमाम विभागों समेत किचन में भी पहुंची। बुशरा ने इंचार्ज से पूछा कि वे लोग ड्र्ग एडिक्ट्स को कहां रखते हैं। बुशरा ने वहां के कर्मचारियों से भी मुलाकात की।
पागलखाने पहुंची बुशरा बीबी ने आपातकालीन ब्लॉक और चिकित्सा विभाग के अन्य विभागों का भी दौरा किया। उन्होंने कर्मचारियों को रोगियों की देखभाल करने का निर्देश दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि नशा करने वालों और मानसिक बीमारियों से ग्रसित बुजुर्गों के पुनर्वास पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने रोगियों के लिए स्वच्छता और भोजन की गुणवत्ता की भी जांच की।बुशरा बीबी पाकिस्तान की पहली प्रथम महिला है जो हमेशा बुर्के में रहती हैं। पाकिस्तान में प्रधानमंत्री की पत्नी को खातून-ए-अव्वल भी कहा जाता है। 43 साल की बुशरा इमरान खान से 25 साल छोटी हैं। यह बुशरा की दूसरी शादी है और पहली शादी से उनके पांच बच्चे हैं।