पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपना पसंदीदा बल्लेबाज भारतीय कप्तान विराट कोहली को बताया हैं। कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। विराट अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं। वह तीनों फोर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

दरअसल, सामिया आरज़ू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स के सवाल-जवाब सेशन के दौरान खुलासा किया कि विराट उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं। बातचीत के दौरान एक फैन ने सामिया से पूछा कि आपके पसंदीदा बॉलर तो हसन अली होंगे। लेकिन आपके पसंदीदा बल्लेबाज कौन हैं। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए रन मशीन विराट कोहली का नाम लिखा। हसन की पत्नी के जवाब ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं।

सामिया का जन्म हरियाणा में हुआ था। वह एमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं। उनका परिवार फिलहाल नई दिल्ली में रहता है। सामिया की मुलाकात हसन से पहली बार दुबई में हुई थी। मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। दोनों ने आखिरकार 20 अगस्त 2019 को एक निजी समारोह में शादी कर ली। हसन पाकिस्तान टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक है।