इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने बुधवार को पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम बलूचिस्तान (Balochistan) प्रांत के होशब इलाके में एक सैन्य अभियान में 10 आतंकवादियों को मार (10 terrorists killed in Balochistan)गिराया। 

यह जानकारी सेना ने एक बयान जारी कर दी। सेना की मीडिया ङ्क्षवग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने बयान में कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों के शिविर और ठिकाने की मौजूदगी के संबंध में खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई शुरू की। 

TMC सांसद नुसरत जहां की जालीदार टॉप में तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे लोग

बयान में कहा गया है, 'बलूचिस्तान में जब सैनिकों ने इलाके की घेराबंदी शुरू की, तो आतंकवादियों ने उनके ठिकाने से भागने की कोशिश की और अंधाधुंध गोलियां चलाईं।' जानकारी के अनुसार, मारे गए आतंकवादियों में एक आतंकी कमांडर भी शामिल था। वह हाल ही में बलूचिस्तान के तुर्बत और पसनी इलाकों में सुरक्षा बलों पर गोलीबारी और हमले में शामिल था। 

नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्‍छी खबर, PF खाते में देर से पहुंची रकम तो Employer को करनी होगी भरपाई

घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था, जिसे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस्तेमाल करने की योजना थी। उन्होंने कहा, 'आतंकवादी गतिविधि को अंजाम देने वालों को खत्म करने के अभियान जारी रहेंगे और उन्हें बलूचिस्तान की शांति, स्थिरता और प्रगति को बाधित नहीं करने दिया जाएगा।'