पाकिस्तान के एक बल्लेबाज ने टी10 के मैच में चौके और छक्कों की बरसात करते हुए जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया है। मुसद्दिक अहमद नाम के इस खिलाड़ी ने 7 चौके और 13 छक्के की मदद से 115 रनों की जबरदस्त पारी खेली और सिर्फ 28 गेंदों में 100 रन बना डाले।

मुसद्दिक ने ये कारनामा यूरोपियन क्रिकेट सीरीज टी10 लीग में किया। ओपनिंग करने उतरे मुसद्दिक ने पहले ओवर में 26 रन बटोरे। उनका तेजी रन से बटोरना इसके बाद भी जारी रहा।

उन्होंने सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। मुसद्दिक ने पारी के पांचवें ओवर में बेहरम अली की गेंद पर लगातार चार छक्‍के लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। मुसद्दिक अहमद की इस पारी की बदौलत Kummerfelder Sportverein ने THCC Hamburg को शिकस्त दे दी।

Kummerfelder Sportverein की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 198 रन का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में  THCC Hamburg की टीम सिर्फ 53 रन की बना सकी। Sportverein की टीम ने ये मैच 145 रन से अपने नाम किया।

मुसद्दिक अहमद यूरोपियन क्रिकेट सीरीज टी10 में सबसे तेज शतक बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड इंडियन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज गोहार मनन के नाम था। मनन ने 29 गेंद पर शतक जमाने का कमाल किया था। मनन ने क्लूज क्रिकेट क्लब के खिलाफ 29 गेंद पर शतक बनाया था।

मुसद्दिक ने अबतक 31 फर्स्ट क्लास मैच और 41 लिस्ट ए मैच खेले हैं। उन्होंने 25 टी-20 मैच में 157 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 290 रन बनाए हैं।