भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री पाखी हेगड़े और शिवा कण्टमनेनि की फिल्म 'मणिशंकर' की शूटिंग पूरी हो गई है। लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बन रही फिल्म 'मणिशंकर' की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। यह एक एक्शन फिल्म है। 

इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। पाखी हेगड़े ने फिल्म की शूङ्क्षटग पूरी होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। पाखी हेगड़े की यह पहली तेलुगु फिल्म है, जिसको लेकर वह बेहद रोमांचित है। पाखी हेगड़े ने कहा, 'मणिशंकर' एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म में काम करके खूब मजा आया। फिल्म 'मणिशंकर' दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली है। तेलुगु में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कण्टमनेनि को धन्यवाद। साथ ही सुब्बा राव को भी धन्यवाद कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला। अब यह फिल्म जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी और उसके बाद इसके रिलीज की तारीख तय होगी। हम सभी लोग इस फिल्म को लेकर रोमांचित हैं।' 

गौरतलब है कि फिल्म 'मणिशंकर' में मुख्य भूमिका में शिवा कण्टमनेनि और पाखी के अलावा चाणक्या और संजना ग्लरानी भी हैं। फिल्म के निर्माता पाणि भूषण और ए.वी.श्रीनिवास हैं। सिनेमेटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है। स्टोरी, स्क्रीन प्ले और निर्देशन जी.वेंकट. कृष्णन का है।