पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मामलों पर पाकिस्‍तानी पीएम के विशेष सहायक फैसल सुल्‍तान ने इसकी घोषणा की है। इमरान खान ने खुद को अलग-थलग कर लिया है। इमरान खान ने अभी गुरुवार को ही चीन की कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाई थी। वैक्‍सीन लगवाने के बाद भी इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। 

इमरान खान अभी अपने घर पर ही हैं और डॉक्‍टर उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस दिन इमरान खान ने कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाई थी, उसी दिन उनके अंदर इस महामारी के लक्षण देखे गए थे। इसके बाद भी उन्‍होंने खुद को अलग-थलग रखने की बजाय कोरोना वैक्‍सीन लगवाई। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की तेज होती रफ्तार से डरे प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। 

67 साल के इमरान खान ने देश में जारी टीकाकरण के अभियान के बीच वैक्सीन की खुराक ली है। इससे पहले उन्होंने देश के कई इलाकों में स्मार्ट लॉकडाउन का ऐलान किया था। चीन से खैरात में मिली वैक्सीन की डोज से इमरान सरकार अपना टीकाकरण कार्यक्रम भी नहीं चला पा रही है। दरअसल, चीन से अबतक तीन किश्तों में मिली वैक्सीन की अधिकतर डोज सरकार, सेना, बिजनेसमैन और राजनीतिक पार्टियों में बैठे लोगों को दिया गया है। जिस कारण आम लोगों को सीमित मात्रा में ही वैक्सीन मिल पाई है।