महोबा। एआईएमआईएम मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief and Hyderabad MP Asaduddin Owaisi) ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP), समाजवादी पार्टी (SP) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) को तीन तलाक बोले बिना उत्तर प्रदेश के मुसलमानो का भला संभव नहीं है। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुंदेलखंड के महोबा और कुलपहाड़ में जन अधिकार पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि राजनैतिक दलों ने मुसलमानों को हमेशा अपने मतलब के लिए इस्तेमाल किया है। 

किसी ने नहीं चाहा कि यह कौम पढ़-लिखकर तरक्की करे और अपनी मजबूत हैसियत बनाये। चुनाव के वक्त मीठे जुमलों से लुभा कर मुसलमानों को बेवकूफ बना कर वोट हथिया लिया गया। इसके बाद उन्हें बेसहारा छोड़ दिया गया। उन्होने कहा कि मुसलमानों का भला तभी होगा, जब वह योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मायावती (Mayawati) को तीन बार तलाक बोल उनसे अपना पीछा छुडा लेंगे। भाजपा,सपा और बसपा ने बार.बार झांसा देकर मुसलमानों को धोखा देकर ठगने का काम किया है। 

देश के सबसे बड़े सूबे ने आजादी के बाद अपेक्षित प्रगति नही की। माफिया तंत्र द्वारा बुंदेलखंड की खनिज संपदा को लूट कर अपनी जेब भरने का काम आज भी जारी है जबकि यहाँ के लोग शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार आदि के लिए आज तक संघर्ष कर रहे है। ओवैसी ने वायदा किया कि विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्त कर सरकार बनाते ही उनका जन भागीदारी मोर्चा द्वारा पृथक बुंदेलखंड राज्य का निर्माण कराया जाएगा जिससे यह पिछड़ा ओर अभावग्रस्त इलाका खुशहाल हो सके। ओवैसी के साथ जनसभा को जन अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने भी सम्बोधित किया।