मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में रहने वाले युवक जोगेश वंशकार ने घमापुर क्षेत्र की युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी करने का प्रस्ताव रखा, युवती के तैयार होने पर युवक घुमाने का कहकर अपने साथ ले गया और शारीरिक संबंध बना लिए, इसके बाद जोगेश कई दिनों तक शोषण करता रहा, युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो इंकार कर दिया।  पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर जोगेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधारताल क्षेत्र में रहने वाले जोगेश वंशकार की मुलाकात घमापुर क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई, दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, यहां तक कि दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए। जोगेश व युवती आए दिन एक दूसरे से मुलाकात करते रहे, यहां तक कि जोगेश ने युवती को अपने परिजनों से मिलाकर शादी करने की बात कही, परिजन भी इस शादी के तैयार रहे।  जोगेश भी युवती को अपने साथ घुमाता रहा, यहां तक कि एक दिन मौका पाकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, इसके बाद जब भी मौका मिलता जोगेश युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। 

पिछले दिनों युवती ने जब जोगेश से शादी करने के लिए कहा तो वह बात को टालता रहा, इसके बाद इंकार कर दिया, युवती ने परिजनों से शादी कराने के लिए कहा तो उन्होने भी इंकार कर युवती को भगा दिया।  

जोगश व उसके परिजनों द्वारा शादी से इंकार किए जाने से व्यथित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जोगेश वंशकार की तलाश शुरु कर दी है।  

इसी तरह मदनमहल क्षेत्र में रहने वाली युवती को भी सतना के युवक राजबहादुर सिंगरहा ने अपने प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध स्थापित किए, इसके बाद शादी से इंकार कर दिया. पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है।