फूल की गठरी चुराने के आरोप में शनिवार को दबंगों ने एक युवक को हैंडपंप से बांधकर बेरहमी से पीटा। दबंग चोरी का जुर्म कबूलने के लिए युवक पर दबाव बनाते रहे। ठाकुरगंज स्थित बालागंज पुलिस चौकी के सामने आधे घंटे तक दबंग युवक को पीटते रहे लेकिन पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं लगी। राहगीरों ने युवक पर जुल्म होते देख वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसे देखने के बाद पुलिस हरकत में आई और चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

ठाकुरगंज नगरिया निवासी राजा फूल विक्रेता है। शनिवार सुबह वह चौक मंडी से फूल खरीद कर बालागंज स्थित दुकान पहुंचा था। राजा ने दुकान के सामने लगे तख्त पर फूल की गठरी रख दी और काम से चला गया। कुछ देर बाद वापस लौटने पर उसने राधाग्राम निवासी सर्वेश श्रीवास्तव को तख्त के पास खड़ा देखा। उसे देखते ही राजा ने गठरी चोरी करने का आरोप मढ़ दिया। हल्ला मचने पर राजा का साथी निसार भी आ धमका। दोनों लोग सर्वेश को गाली देने लगे। विरोध करने पर चोरी का आरोप लगाते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच राजा और निसार के दो साथी और आ गए। सर्वेश ने चोरी से इंकार किया तो राजा ने उसे सड़क पर गिरा दिया और घसीटते हुए बालागंज चौकी के सामने लगे हैंडपंप पर ले गए। हैंडपंप से उसे बांधने के बाद पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस चौकी के पास हुई वारदात की सूचना ठाकुरगंज पुलिस को वायरल वीडियो से मिली। जिसमें एक युवक हैंडपंप में रस्सी के सहारे बंधा नजर आ रहा था। वीडियो देख कर पुलिस हरकत में आई और सर्वेश श्रीवास्तव को बंधन मुक्त कराया। एडीसीपी पश्चिम राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक राजा और निसार समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।