जीएसटी से जुड़े विभिन्न पहलुओं का अध्ययन करने के लिए टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी ने आगामी 15 सितंबर को दूसरी अध्ययन सर्किल बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में 'जीएसटी के तहत धनवापसी' जैसे पहलुओं पर विशेषज्ञों द्वारा विस्तार से चर्चा की जाएगी। टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल सिंघानिया ने कहा कि हमारे देश में पिछले साल से ही जीएसटी को लागू किया गया है।  

इसलिए करदाता और कर सलाहकार दोनोें को इससे जुड़ी बारीकियों को समझने के लिए इस पर निरंतर चर्चा और अद्यतन की आवश्यकता है। सिंघानिया ने कहा कि इसी बात को ध्यान में रखकर इस बैठक का आयोजन किया जा रहा है और आगे भविष्य में भी एेसी जागरूकता और शैक्षणिक बैठकें आयोजित की जाएगी।

इस बैठक में विवेक जैन 'जीएसटी के तहत खातों का मिलान और उसे अंतिम रूप देना 'से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर अपने विचार व्यक्त करने के साथ ही सभासदों की जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे।

वहीं रागिनी गोयल 'जीएसटी पर धनवापसी 'पर अपने विचार सभी के समक्ष  रखेंगीं। एसोसिएशन ने एसजीएसटी, सीजीएसटी और सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों को भी विचार-विमर्श करने के लिए इस बैठक में आमंत्रित किया है। इस बैठक में लगभग एक सौ चार्टर्ड एकाउंटेंट, कंपनी सचिव, लागत लेखाकार, वकील और कर सलाहकारों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है।