Ola Electric खरीदने वालों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस Electric Scooter को लॉन्च किए जाने के बाद से ही इसमें आग लगने की कुछ घटनाओं और क्वालिटी इश्यू की वजह से कंपनी दिक्कतों का सामना कर रही है। अब कंपनी के स्कूटर से जुड़ा एक नया मामला सामना आया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है। कंपनी का स्कूटर चलाने वाले कई राइडर्स ने कहा है कि ब्रेक लगाने पर उनकी स्पीड कम होने के बजाय बढ़ गई। 

यह भी पढ़ें : अरुणाचल प्रदेश के अंकल मूसा को मिलेगा 25वां महावीर पुरस्कार

बलवंत सिंह नाम के एक ग्राहक ने ट्विटर के जरिए कंपनी पर आरोप लगाया कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में तकनीकी गड़बड़ी की वजह से जब उनके बेटे ने स्पीडब्रेकर पर ब्रेक लगाया तो स्कूटर की स्पीड तेज हो गई। उनका आरोप है कि ब्रेक लगाने के बाद स्कूटर हवा से बात करने लगी और सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

ग्राहक का आरोप है कि एक्सीडेंट की वजह से उनके बेटे के बाएं हाथ में फ्रैक्चर आई जबकि दाहिने हाथ में 16 टांके लगाने पड़े। हालांकि, इस बात की स्वतंत्र तरीके से पुष्टि नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें : गर्मियों में है सिक्किम में सुकून, दोस्तों के साथ प्लान कर सकते हैं ट्रिप

बलवंत सिंह द्वारा ट्विटर पर परेशानी शेयर किए जाने के बाद उनका टाइमलाइन ओला स्कूटर की खामियों से भर गया। बड़ी संख्या में लोग अपनी परेशानियां शेयर करने लगे। एक अन्य यूजर ने भी शेयर किया कि ब्रेक लगाने पर उनके स्कूटर की स्पीड घटने के बजाय बढ़ गई। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ड्राइविंग करते-करते स्कूटर की हैंडल अचानक से लुज हो गई और हिलने लगी। उन्होंने कंपनी से संपर्क किया लेकिन चार दिन से उन्हें कोई रिस्पांस नहीं मिला।