ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में 600 करोड़ रुपये मूल्य के स्कूटरों की बिक्री की है और हर चार सेकेंड में एक स्कूटर बेचकर नया रिकार्ड भी बनाया है। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने आज एक ब्लाग में यह जानकारी देते हुये कहा कि आज मध्य रात्रि तक ओला स्कूटरों की बिक्री की जायेगी। 

कंपनी ने कल ओला स्कूटर की बिक्री शुरू की थी और आज आखिरी दिन है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने एक दिन 600 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचे हैं जो दोपहिया वाहन उद्योग द्वारा एक दिन में बेची जाने वाली राशि से भी अधिक है। यह ईवी का युग है। कंपनी ने इसकी बुकिंग का भी रिकार्ड बनाया था जब 499 रुपये में इस स्कूटर को बुक करने की सुविधा दी गयी थी। अग्रवाल ने कहा कि जो लोग ओला स्कूटर खरीदना चाहते हैं उनके लिय आज आखिरी दिन है। मध्यरात्रि में बिक्री की खिडक़ी बंद हो जायेगी। यह बिक्री सिर्फ ओला ऐप पर उपलब्ध है। 

उन्होंने कहा कि कल यह साबित हो चुका है कि यदि सही उत्पाद है तो देश में बहुत अधिक मांग है। उन्होंने कहा कि इन्नोवेशन, मजबूत स्थानीय ईवी इकोसिस्टम का उपयोग कर न:न सिर्फ भारत बहुत बड़ा ईवी बाजार बन सकता है बल्कि वैश्विक विनिर्माण केन्द्र भी बन सकता है। कंपनी ने ओला स्कूटर के 2 मॉडल उतारे हैं। इसमें ओला एस 1 की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये और ओला एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये है। फेम 2 की सब्सिडी और राज्य सरकार की सब्सिडी के बाद दिल्ली में ओला एस1 की कीमत 85,009 रुपये और गुजरात में 79,000 रुपये है।