मिस यूनिवर्स का खिलाब जीतने वाली बला की खूबसूरत लेडी हरनाज संधू ने 3 महीने में अपने आपको इतना बदल लिया है कि पहचाना पाना मुश्किल हो रहा है। इतनी स्टनिंग और हॉट हरनाज ने ताज को हासिल करने के बाद खुद में बदलाव लाया और ऐसा बदलाव लाया की देखने पर लगता नहीं है कि हरनाज ऐसी भी दिख सकती है। दरअसल में हरनाज ने अपना वेट गेन किया है और वह अब फिट और स्लिम ना दिखकर फैटी नजर आती है।  



हरनाज दिसंबर 2021 में जब मिस यूनिवर्स बनी थीं, तब उनकी खूबसूरती के साथ उनकी फिटनेस और टोंड बॉडी पर भी फैंस फिदा हो रहे थे।



हर लड़की हरनाज जैसी फिट बॉडी पाने का सपना देख रही थी लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के कुछ ही महीनों के अंदर हरनाज का बदला रूप देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं।


 
एक्ट्रेस ने मिस यूनिवर्स 2021 बनने के कुछ ही महीनों के अंदर काफी ज्यादा वेट पुट ऑन कर लिया है। फिट एंड ग्लैमरस हरनाज अब चर्बी दिखने लगी हैं। फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कुछ ही महीनों में ऐसा क्या हो गया कि हरनाज का लुक पूरी तरह से चेंज हो गया है।

 


लैक्मे फैशन वीक में हरनाज संधू ने भी रैंप वॉक कर जलवे बिखेरे। हरनाज ने अपनी रैंप वॉक से सभी को खूब इंप्रेस किया, लेकिन उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है। हरनाज की बॉडी में हुए इस बदलाव का कारण क्या है, इसका जवाब तो वो खुद ही बता सकती हैं।