बिहार के कटिहार में कोरोना के काल में अद्भूत घटना घटित हुई है। इस घटना से लोग इतने प्रभावित हुए हैं कि यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। बता दें कि कटिहार में गाय का बच्चा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फसिया कुशवाहा टोला में एक किसान के घर गाय ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया जिसे कुदरत का करिश्मा है।


गाय द्वारा पैदा किए गए बच्चे के दो मुंह, चार आंखें और दो कान हैं। किसान सुनील सिंह के यहां जन्मे गाय के इस विचित्र बच्चे की खबर जैसे ही गांव एवं आसपास के इलाके में फैली देखने वालों का तांता लग गया है। कुछ लोग ने भगवान के चमत्कार का करार दे रहे हैं। लोग गाय के इस अद्भुत बच्चे को पूजने लगे। लोगों ने बताया कि गाय ने दो मुंह, चार आंख वाले बच्चे को जन्म कुदरत का करिश्मा है। लोग इसे दैवी अवतार मान रहे हैं।


गांव के कुछ लोग इसे भगवान लक्ष्मी जी का रूप बता रहा है, तो कोई भगवान विष्णु का अवतार बता रहे हैं।  स्थानीय लोग कहते हैं कि विपदा की इस घड़ी में भगवान गाय के रूप में अवतारित हुए हैं। कोरोना से धरती की रक्षा के लिए आए हैं। गांव के वृद्ध निधन मंडल कहते हं् कि निश्चित तौर पर कोरोना काल के दौरान भगवान ही विश्व कल्याण के लिए इस रूप में आए हैं।