मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नर्सिंग की छात्रा के साथ रेप की घटना हुई है। आरोपी भी नर्सिंग स्टूडेंट ही है। आरोप है कि उसने पहले छात्रा को नशीला पदार्थ युक्त खाना खिलाया, फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके साथ ही उसने छात्रा का वीडियो भी बना लिया था, जिससे वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

निशातपुरा इलाके की एक 26 वर्षीय नर्सिंग छात्रा के साथ नशील पदार्थ मिला हुआ खाना खिलाने के बाद कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी जो कि एक नर्सिंग का छात्र भी है, ने कथित तौर पर इस जघन्य अपराध को फिल्माया और पिछले कई दिनों से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। घटना 14 अगस्त की है जब आरोपी गोविंद अहिरवार ने पीड़िता को कॉलेज छोड़ने की पेशकश की थी। पीड़िता और आरोपी एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को कॉलेज छोड़ते समय एक भोजनालय के पास अपनी कार रोकी और कुछ खाने की चीजें खरीदीं। पीड़िता खाना खाने के बाद बेहोश हो गई।

इसके बाद आरोपी उसे अपने निशातपुरा स्थित किराए के घर में ले गया। अपने कमरे में उसने उसके साथ बलात्कार किया और कथित तौर पर इस कृत्य को फिल्माया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया और उसे ब्लैकमेल भी करने लगा। तंग आकर पीड़िता अलीराजपुर जिले में अपने माता-पिता के पास गई और उन्हें सब बताया। अलीराजपुर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया। मामले को अब भोपाल के निशातपुरा थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी के किराए के मकान में छापेमारी की गई, लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि हमने उसके कुछ संभावित ठिकानों पर छापेमारी की है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी अपराध करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था और सोशल मीडिया साइटों पर उसकी तस्वीरें और वीडियो जारी करने की धमकी भी दे रहा था।