उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक नर्सिंग होम में युवा नर्स का शव दीवार से लटकता हुआ मिला. नर्स का शव लटकता देखकर हड़कंप मच गया. मृत युवती ने शुक्रवार को ही नर्सिंग होम में ज्वाइन किया था. युवती का रेप करके उसकी हत्या करके शव को दीवार से लटकाए जाने का आरोप लगाया जा रहा है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में हुई है.

यह भी पढ़े : राशिफल 1 मई 2022: ग्रहों की स्थिति-सूर्य, राहु और चंद्रमा मेष राशि में हैं, इन राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत


माता-पिता ने आरोप लगाया है कि युवती के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है. घटना की एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े : Numerology May 2022 : इन बर्थडेट वालों के लिए अच्छा समय लेकर आएगा ये महीना, पढ़ें मासिक अंकराशि भविष्यफल


उन्नाव के एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने कहा कि "न्यू जीवन अस्पताल में एक युवती का शव मिला है. मौत की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम करने का आदेश दिया गया है. परिवार ने आरोप लगाया है कि युवती के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

यह भी पढ़े : Monthly Horoscope May 2022: ग्रहों का उलटफरे इन राशिवालों को आर्थिक लाभ दिलाएगा, इन राशियों के लिए जोखिम भरा रहेगा ये महीना


रिपोर्ट के मुताबिक युवती एक नर्स थी और शुक्रवार को उसके काम का पहला दिन था. ज्वाइन करने के अगले ही दिन वह मृत पाई गई. घटनास्थल पर युवती का शव दीवार से लटका था और लोग उसकी तस्वीरें ले रहे थे.