भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर विवाद मामले में एक नया मोड़ आ गया है जो देश को भारी पड़ सकता है। इसको लेकर अब आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने भी एक न्यूज बुलेटिन जारी किया है। इस बुलेटिन में इस्लामिक स्टेट ने भारत पर हमले करने की धमकी दी है। इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत ने अपने मुखपत्र अल अजीम फाउंडेशन के माध्यम से एक समाचार बुलेटिन सेवा शुरू की है जिसमें यह धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें : असम में भारी बारिश जारी, 18 जिलों में 74,000 से अधिक लोग प्रभावित

इस बुलेटिन में कंटेंट को भारत और पैगंबर के मुद्दे पर फोकस किया गया है। इस बुलेटिन में नूपुर शर्मा के बयान को लेकर कई वीडियोज शेयर किए गए हैं। वीडियो में सबसे पहले भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा और मुसलमानों के घरों पर बुलडोजर चलाते हुए दिखाया गया है। इसके बाद इसमें ISKP आत्मघाती हमलावरों के पिछले बयान शामिल हैं जो जहां भी संभव हो भारत के खिलाफ हमले करने की धमकी देते थे। न्यूज बुलेटिन में आतंकी संगठन पैगंबर के अपमान का बदला लेने के लिए हिंदुओं को निशाना बनाने की धमकी देता है।

इसके बाद वीडियो में अफगानिस्तान में सिखों पर हुए हमले को भी दिखाया गया। ट्वीट में आगे लिखा गया है, 'इसमें नरेंद्र मोदी और अफगानिस्तान में सिखों पर हमले के बाद आत्मघाती बम विस्फोट के एनिमेशन शामिल हैं। बुलेटिन के आखिरी में यह मैसेज दिया गया है कि वह जल्द ही भारत पर हमला करेंगे।

यह भी पढ़ें : AIWC द्वारा गोरखा कलाकारों को 'गैर भारतीय' बताने के बाद भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बता दें कि इससे पहले आतंकवादी संगठन अल-कायदा (एक्यूआईएस) ने पैगंबर का अपमान करने वालों से बदला लेने के लिए दिल्ली, मुंबई, गुजरात और उत्तर प्रदेश में आत्मघाती हमलों की धमकी दी थी। 6 जून, 2022 को एक बयान में, आतंकी संगठन ने कहा था कि 'भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, कोई शांति और सुरक्षा उन्हें नहीं बचाएगी और यह मामला दुख की निंदा के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा।'