UGC NET नवंबर की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नवंबर 2020 में होने जा रही परीक्षा के लिए यूजीसी नेट की आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.ac.in पर एडमिट कार्ड का डाउनलोड करने का लिंक एक्टिव किया है।

जिन अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अब एनटीए यूजीसी नेट की वेबसाइट के जरिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड का डायरेक्ट लिंक इस खबर में भी दिया जा रहा है। आगे दिए गए उस लिंक पर क्लिक कर आप आसानी से अपना यूजीसी नेट 2020 एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
यह यूजीसी नेट की सामान्यतः जून महीने में होने वाली परीक्षा है, जो इस साल नवंबर में ली जा रही है। कोरोना वायरस महामारी के कारण कई बार स्थगित होने के बाद अब एनटीए द्वारा इस परीक्षा का आयोजन होने जा रहा है। यह परीक्षा 4, 5, 11, 12 और 13 नवंबर 2020 ली जाएगी।

किसी अभ्यर्थी को किस तारीख में और किस शिफ्ट में कहां परीक्षा के लिए उपस्थित होना है, इसकी पूरी जानकारी उसके एडमिट कार्ड में दी गई है। उसके अलावा किसी अन्य तारीख या शिफ्ट में आप परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएंगे।