देश की बाइक निर्माता बड़ी कंपनियों में शुमार रॉयल एनफील्ड अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर पेश करती रहती है। कंपनी का मकसद किसी तरह से बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना होता है। रॉयल एनफील्ड ने अब अपनी बाइक्स के दाम जरूर बढ़ाएं हैं, लेकिन खरीदारी करने को नए-नए प्लान लेकर आई है। पॉपुलर बाइक क्लासिक 350 आसान EMI पर खरीदने का मौका दे रही है। अगर आप बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए 20 हजार रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा। बाइक को 4,287 रुपये की EMI पर घर लेकर आ सकेंगे।

यदि आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को खरीदना चाहते है तो कंपनी इस बाइक पर आपको 3, 4 और 5 साल के लिए लोन की सुविधा दे रही है। कंपनी के मुताबिक यदि आप 3 साल के लिए फाइनेंस कराते हैं तो आपको 6057 रुपये की EMI देनी होगी। वहीं आप इस बाइक को 4 साल के फाइनेंस पर खरीदते है तो आपको केवल 4941 रुपये की EMI देनी होगी। इसके साथ ही 5 साल के लिए आपको 4287 रुपये की EMI का भुगतान करना होगा।

बाइक की सिंगल चैनल ABS वर्जन की कीमत 1,67,235 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) है, वही बाइक की डुअल चैनल ABS की कीमत कंपनी ने 1,71,570 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) रखी है। डुअल चैनल वेरिएंट में आपको एलॉय व्हील भी मिलेगा। इसीलिए कंपनी ने इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा रखी है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कुछ नए फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुई थी। इस बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलेंडर युक्त एयर कूल्ड UCE इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

क्लासिक 350 में पारम्परिक राउंड शेप हेडलाइट के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर है। बाइक मार्केट में दो ट्रिम में उपलब्ध है, पहला सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और दूसरा डुअल चैनल और फीचर्स में आपको बाइक में ऑक्सीजन सेंसर,फ़्यूल इंजेक्शन और नए एग्जॉस्ट (साइलेंसर) शामिल है। बाइक ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील के साथ भी उपलब्ध है. जहा तक कलर्स की बात है तो आपको ब्लैक, रेड, सिल्वर और गनमेटल ग्रे जैसे ऑप्शंस मिल जायेगा।