देश के विभिन्न इलाकों में बारिश जारी है और मौसम विभाग के अनुसार यह दौर 26 अगस्त तक जारी रहेगा। मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु और बिहार के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम और कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने के आसार हैं।

इसके साथ ही सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश और असम के कुछ हिस्सों में भारी भी बारिश हो सकती है। आईएमडी के अनुसार 26 अगस्त तक उप हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय और असम के विभिन्न इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा बिहार में 25 और 26 अगस्त को भारी बारिश होने के आसार हैं।

स्काईमेट वेदर के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान, सिक्किम, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, नागालैंड के कुछ हिस्सों, बिहार के कुछ हिस्सों, पूर्वी उत्तर प्रदेश, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, उत्तराखंड और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। शेष पूर्वोत्तर भारत, हिमाचल प्रदेश, झारखंड के कुछ हिस्सों, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, तेलंगाना के कुछ हिस्सों, रायलसीमा, कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। पश्चिम मध्य प्रदेश, गुजरात के कुछ हिस्सों और महाराष्ट्र में हल्की बारिश संभव है।