अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघायल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, गुजरात, कोंकण, गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, राजस्थान के कुछ हिस्सों, पश्चिमी मध्य प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, तेलंगाना और रायलसीमा में रात का तापमान सामान्य से ऊपर रहा। इस बीच सबसे न्यूनतम तापमान पंजाब के लुधियाना में दर्ज किया गया। 

जम्मू-कश्मीर, राजस्थान, मध्य महाराष्ट्र, तेलंगाना और रायलसीमा के कुछ हिस्सों में रात का तापमान काफी ऊपर रहा। पश्चिम बंगाल के गंगा नदी क्षेत्र, ओडिशा, पश्चिमी मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र और कच्छ के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से कम रहा। जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में भारी बारिश और बर्फबारी होने की आशंका है। केरल, माहे और लक्षद्वीप के दूरदराज के क्षेत्र में भी भारी बारिश हो सकती है। 

जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, केरल, माहे, तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, कराईकल और लक्षद्वीप के दूरदराज के क्षेत्रों में भी गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है। असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ हिस्सों में मध्यम या घना कोहरा छाया रह सकता है। केरल में उत्तर-पूर्वी मानसून सक्रिय हो गया है और आंध्र प्रदेश में इसका असर कम हो गया है। रायलसीमा, केरल, माहे, तटीय कर्नाटक, तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और कराईकल के दूर दराज के क्षेत्रों में गरज के साथ बारिश हुई।