नई दिल्ली में पूर्वोत्तर की महिलाओं के साथ कथित यौन और नस्लीय उत्पीड़न का एक और मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें दिखाया गया है कि लड़कियों के एक समूह को एक गिरोह द्वारा "यौन गतिविधियों के लिए दर" के बारे में पूछा जा रहा है। यह घटना नई दिल्ली के हौज खास इलाके में हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें से एक लड़की को गोली मार दी गई है।

वीडियो क्लिप में मध्यम आयु वर्ग के लोगों के एक समूह को दिखाया गया है, जो पूर्वोत्तर की लड़कियों के एक समूह को "दर क्या है" (आपका रेट क्या है) पूछते हुए, उन्हें सेक्स वर्कर मानते हुए। दिल्ली में पूर्वोत्तर की लड़कियों का उत्पीड़न, पुलिस ने दर्ज किया मामला 4लड़कियों के मुताबिक, वे हौज खास इलाके में थीं, तभी पुरुषों के एक समूह ने उन्हें रोका और उनसे 'यौन गतिविधियों के लिए उनके घंटे की दर' पूछी।

इसके बाद लड़कियों ने बदमाशों के समूह का सामना किया। बाद में, पुरुषों को वीडियो में अपने कृत्य के लिए माफी मांगते हुए देखा और सुना जा सकता है। उधर, दिल्ली पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर रॉबिन हिबू ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। रॉबिन हिबू ने कहा कि "एक मामला दर्ज किया गया है और हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं।" वहीं, विभिन्न छात्र संगठनों ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।