पूर्वोत्तर के कलाकारों ने रेलवे स्टेशन को रंग दिया अपने रंग में जब की ऐसी चित्रकारी देखकर दंग रह गए लो,  सतरंगी भारत अभियान के तहत यूथ पाठशाला फाउंडेशन द्वारा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहयोग से नीमच रेलवे स्टेशन पर वृहद स्तर पर पूर्वोत्तर से नामी कलाकारओं द्वारा चित्रकारी की जा रही है.

नागर ने बताया कि सतरंगी भारत अभियान से जुड़े मेट्रोपोलिस एशिया के स्थापित कलाकारों का यहां आना लगातार जारी है। रेल्वे स्टेशन पर होने वाली चित्रकारी में महिला सशक्तिकरण, सीआरपीएफ का इतिहास शौर्य, स्वच्छ भारत अभियान का प्रचार-प्रसार, नीमच-मालवा की लोक संस्कृति एवं लोक कला के बारे में चित्रकारी की जाएगी।

स्वच्छ भारत अभियान में केवल चित्रकारी कर देने भर से हमारी जिम्मेदारी पूरी नहीं होगी। हमारा मुख्य उद्देश्य जन साधारण तक स्वच्छता का संदेश देना और उन्हें इसके प्रति जागरूक बनाना है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए ही हमने भावी पीढ़ी यानी बच्चों को इसका हिस्सा बनाया है, ताकि आज न सही आने वाले समय में हमारे गांव, शहर, जिला, राज्य और पूरा देश स्वच्छ व सुंदर हो।

नागर ने यह भी बताया कि मेट्रोपोलिस एशिया के मालिक रंजन प्रोजेक्ट सतरंगी भारत के लिए तकनीकी विशेषज्ञ हैं। मेट्रोपोलिस एशिया पूर्वोत्तर का कला संस्कृति एवं विभिन्न तरह के कलाकारों को प्रोत्साहन एवं मौका देने में सबसे बड़ा ग्रुप है।